राजनीति

विदेशी कंपनी के हाथों टाउनशिप का षड्यंत्र रच रही सरकार -गौरव

रितिक अग्रवाल

डोईवाला –

प्रदेश कांग्रेस सदस्य व डोईवाला विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी गौरव सिंह ने टाउनशिप निर्माण से संबंधित विषय केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला और आरोप लगाते हुए अमेरिका की एक विवादित कंपनी के हाथों इस टाउनशिप का कार्य देने की बात कही। किसान भवन डोईवाला में आयोजित प्रेस वार्ता में कांग्रेस नेता गौरव सिंह, गन्ना समिति के अध्यक्ष मनोज नोटियाल ने सरकारी दस्तावेजों को प्रस्तुत करते हुए एक बार फिर डबल इंजन की भाजपा सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए पत्रकारों के सामने कुछ कागज रखते हुए दावा किया कि ये वो सरकारी दस्तावेज है जिनमे साफ लिखा है कि उत्तराखंड में टाउनशिप के ले आउट को तैयार करने के लिए कंपनी को क्या क्या करना हैं।

कागजों में एक विदेशी कंपनी का जिक्र है जिसे सरकार ने 87 करोड़ रुपए दिए जिसे सिर्फ टाउनशिप का ले आउट तैयार करना हैं। उन्होंने कहा सरकार की अगर नियत साफ है तो खुद सामने आए। सरकार को जवाब देना पड़ेगा।

गन्ना समिति के अध्यक्ष मनोज नौटियाल ने कहा की सरकार अपना रुख साफ करें और किसानों से बैठकर बात करें किसानों में जो भ्रम है वह तभी दूर होगा जब सरकार अपना रुख स्पष्ट करेगी और उचित अधिकारियों द्वारा लिखित आश्वासन मिलेगा कुछ लोग कह रहे हैं कि इसके पीछे राजनीति हो रही है तो मैं उन लोगों को कहना चाहूंगा आप राजनीति क्यों होने दे रहे हैं सरकार क्षेत्र वासियों को संतुष्ट कर दें किसी को कोई आपत्ति नहीं। इस क्षेत्र के चुने हुए सांसद और विधायक जिनकी सबसे पहले जिम्मेदारी बनती थी क्षेत्रवासियों की सुनने की वह क्षेत्र से गायब है l

पत्रकारों के सामने कांग्रेस ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि ये सरकार टाउनशिप निर्माण का पूरा मन बना चुकी है लेकिन कांग्रेस किसानों के साथ है और किसी भी सूरत भाजपा सरकार की लोगों को उजाड़ कर टाउनशिप बनाने की मंशा को पूरा नहीं होने देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!