उत्तराखंडसामाजिक

राज्य किसान एवं पूर्व सैनिक मंच ने रोपे 151 पौधे

डोईवाला: हरेला पर्व को लेकर इस बार लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। इस आयोजन में बच्चों से लेकर बुजुर्ग भी अपनी सहभागिता दर्ज करा रहे है। शनिवार को सिमलास ग्रांट में आयोजित हरेला कार्यक्रम में 90 वर्षीय बुजुर्ग जगदीश पाल के साथ ही स्थानीय किसानों, स्कूली बच्चों, वनकर्मियों, पालिका कर्मियों के साथ ही जनप्रतिनिधियों ने वृहद रूप से पौधारोपण किया।

 

इस दौरान स्थानीय विधायक बृजभूषण गैरोला ने 90 वर्षीय पूर्व प्रधान जगदीश पाल को उनके कार्यो के लिए शाल ओढाकर सम्मानित भी किया। साथ उन्होंने कहा कि इस पौधारोपण में सभी की सहभागिता से ही हम प्रदेश को हरा भरा बना पाएंगे और पर्यावरण का संरक्षण कर पाएंगे। पीएम मोदी की एक वृक्ष मां के नाम मुहिम को लगातार जन समर्थन मिल रहा है। जो की प्रकृति के संरक्षण में भी सहायक होगा।

कार्यक्रम आयोजक उत्तराखंड राज्य किसान सैनिक एकता मंच के प्रदेश महामंत्री दरपान बोरा ने कहा कि प्रकृति के संरक्षण में सहभागी बनना हर किसी का कर्तव्य है।सभी को इस पर्व में भागीदारी करनी चाहिए ।

इस अवसर पर तहसीलदार चमन सिंह, वीरेंद्र रावत, रेंजर घनानंद उनियाल, पालिका सफाई निरीक्षक सचिन रावत, प्रधान पूजा पाल, चंडी उनियाल, दीवान सिंह, जरनैल सिंह, करन बोहरा, मनीष नैथानी, सुंदर लोधी, नरेंद्र नेगी, सुदेश सहगल ,अशोक वर्मा, बीपी शर्मा, एसएस मथारू, विनोद कुमार पाल, आदि कई पूर्व सैनिक,किसान, स्कूली बच्चे और वनकर्मी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!