उत्तराखंड

नींद में सोए सिस्टम को कलम से जगायेगा प्रेस क्लब डोईवाला

डोईवाला:– पत्रकारिता पारदर्शी व निष्पक्ष हो इसके लिए डोईवाला प्रेस क्लब पूरी तरह गंभीर है। जिसको लेकर आज पत्रकार कार्यालय में डोईवाला प्रेस क्लब व जर्नलिस्ट यूनियन की महत्त्वपूर्ण बैठक प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजय अग्रवाल की अध्यक्षता में आहूत की गई। बैठक के दौरान उत्तराखंड के शहीद हुए पांच जवानों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की। और सभी पत्रकारों ने शहीद जवानों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

जिसके बाद पत्रकारिता से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर चिंतन किया गया। और दोनो ही संगठनों द्वारा आगामी कार्यक्रमों को लेकर रूप रेखा तैयार की गई।

 

इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार क्लब के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र वर्मा ने कहा कि डोईवाला प्रेस क्लब शीघ्र ही ऐसे कार्यक्रमों का आयोजन करेगा, जिससे हमारे क्षेत्र के युवाओं को आगे बढ़ने के आवसर मिल सकेंगे। इसके अलावा कई ऐसी पहल की जाएंगी, जिससे युवाओं को नशे की लत से दूर किया जा सके।

 

वहीं वरिष्ठ पत्रकार रजनीश सैनी, महेंद्र चौहान, प्रीतम वर्मा, विजय शर्मा ने एक जुटता के साथ संगठन को मजबूत करने की बात कही।

 

प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने प्रेस क्लब से जुड़े सभी पत्रकारों से जनहित समस्याएं उठाने का आह्वान किया, ताकि हम सभी लोग अपनी लेखनी से नींद में सोए विभाग को जगा सकें, ओर सरकारी कार्यालयों के चक्कर काट रहे परेशान लोगों के कार्य सही समय पर हो सकें।

बैठक में जर्नलिस्ट यूनियन के अध्यक्ष जावेद हुसैन, महामंत्री ऋतिक अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष प्रीतम वर्मा, महेंद्र चौहान, उपाध्यक्ष विजय शर्मा आशिफ हसन, आरती वर्मा, चमन लाल, आसिफ आदि भी मोजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!